आगामी 2 दिन फिर आंधी बारिश तूफान की गतिविधियां होने की संभावना

राजस्थान हरियाणा की प्रमुख मंडियों के भाव देखने के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करते रहे ।
किसान भाइयों राजस्थान हरियाणा की प्रमुख मंडियों (नोखा बीकानेर नागौर गंगानगर हनुमानगढ़ आदि)के भाव देखने के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करते रहें हमारी कोशिश रहती है कि दिन भर होने वाली तेजी मंदीसे आपको अवगत करवाते रहें सीजन की शुरुआत हो चुकी है किस प्रकार आवक रही है किस प्रकार की क्वालिटी आ रही है सभी प्रकार की सूचनाएं आपको हमारी वेबसाइट पर मिलती रहेगी,मौसम की जानकारी समय समयपर अपडेट की जाती है सभी प्रकार के भाव देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर विजिट करें
http://www.mandibhavrajasthan.com
☝️☝️☝️☝️☝️☝️☝️☝️

मौसम अपडेट: 5 मार्च

जयपुर

पिछले 24 घंटों में राज्य के कुछ भागों में थंडरस्टॉर्म गतिविधियां दर्ज की गई है। पश्चिमी राजस्थान में सर्वाधिक बारिश जायल, नागौर में 16 मिमी, जबकि पूर्वी राजस्थान के आबूरोड, सिरोही में 8mm दर्ज की गई है। पूर्वी राजस्थान के कोटा, उदयपुर व जयपुर संभाग में आज भी दोपहर बाद कहीं-कहीं मेघगर्जन गतिविधियां दर्ज होने की संभावना है।

दिनांक 6-7 मार्च को एक और नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से राज्य में पुन: आंधी बारिश (Thunderstorm) की गतिविधियों में बढ़ोतरी होने की प्रबल संभावना है। पूर्वी राजस्थान के जयपुर, भरतपुर, अजमेर, उदयपुर व कोटा संभाग में 7-8 मार्च को थंडरस्टॉर्म के साथ कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की प्रबल संभावना है।

पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर, जोधपुर संभाग के जिलों में दिनांक 6-7 मार्च को एक बार पुनः मेघगर्जन के साथ हल्के दर्जे की बारिश होने व कहीं-कहीं अचानक तेज हवाएं/आंधी भी दर्ज होने की संभावना है।

मौसम विज्ञान केन्द्र

जयपुर

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon